Contact US

kpinvestinghub ब्लॉग से आप स्टॉक मार्केट से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं। यदि आपके मन में इस ब्लॉग से सम्बंधित कोई शिकायत या सुझाव है या फिर आप किसी टॉपिक से सम्बंधित जानकारी चाहते हैं तो आप हमें बिना संकोच के कांटेक्ट कर सकते हैं।

हमारे पाठकों और अनुसरणकर्ताओं की प्रतिक्रिया हमें बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आपके मन में हमारे ब्लॉग, किसी विशेष लेख, या किसी टॉपिक से संबंधित कोई शिकायत, सुझाव, या जिज्ञासा है, तो कृपया निम्नलिखित माध्यमों के जरिए हमसे संपर्क करें:

  1. ईमेल: हमें अपने सुझाव, शिकायत, या पूछताछ के लिए kpinvestinghub@gmail.com पर ईमेल भेजें। कृपया अपने संदेश में विषय वस्तु को स्पष्ट रूप से बताएं ताकि हम आपकी सहायता और अधिक प्रभावी ढंग से कर सकें।

  2. वेबसाइट: हमारी वेबसाइट www.kpinvestinghub.com पर जाएँ और ‘संपर्क करें’ सेक्शन में दिए गए फॉर्म को भरें। आपके द्वारा दी गई जानकारी और प्रतिक्रिया हमारी टीम तक पहुँच जाएगी, जिसके बाद हम आपसे संपर्क करेंगे।

 

हमने इस ब्लॉग को बेहतर बनाने में बहुत मेहनत की है लेकिन फिर भी आपको किसी लेख में किसी तरह की कोई त्रुटि नजर आये तो आप हमें जरूर बताएं और हम उस त्रुटि को जल्द से जल्द दूर करेंगे।