होली 2024 से पहले निवेश के लिए टॉप 5 दमदार शेयर – 35% तक रिटर्न की संभावना

kpinvestinghub

होली का त्योहार नजदीक है, और इस खास अवसर पर अगर आप अपने निवेश पोर्टफोलियो में कुछ नए रंग भरने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं 5 ऐसे दमदार शेयर, जिनमें निवेश कर आप अगले एक साल में 35% तक का लाभ कमा सकते हैं।

वैश्विक बाजारों के मिले-जुले संकेतों के बीच, हमारे घरेलू बाजारों में भी उतार-चढ़ाव का माहौल है। लेकिन, कुछ शेयर ऐसे हैं जिनकी वैल्यूएशन इस समय बहुत आकर्षक है। प्रसिद्ध ब्रोकरेज हाउस शेयरखान के अनुसार, इन शेयरों में निवेश करने का यह सही समय है:

  1. डालमिया भारत (Dalmia Bharat): इस शेयर में शेयरखान ने खरीदारी की सलाह दी है, जिसका लक्ष्य मूल्य 433 रुपये है। 21 मार्च 2024 को इसका भाव 1,922 रुपये था, जिसमें आगे 35% की वृद्धि की संभावना है।
  2. ज़ाइडस लाइफसाइंसेज (Zydus Lifesciences): इस शेयर का टार्गेट 1100 रुपये है, जिसमें 21 मार्च 2024 को इसका भाव 993 रुपये था। यहाँ भविष्य में 11% की बढ़ोतरी की उम्मीद है।
  3. कोल इंडिया (Coal India): शेयरखान के अनुसार, इस शेयर का टार्गेट 550 रुपये है, जो 21 मार्च 2024 को 432 रुपये पर बंद हुआ था। इसमें 27% की संभावित वृद्धि देखी जा सकती है।
  4. एचयूएल (HUL): इसका लक्ष्य मूल्य 2910 रुपये है, और 21 मार्च 2024 को इसका भाव 2,248 रुपये था। यहाँ भी 29% की बढ़त का अनुमान है।
  5. अशोक लेलैंड (Ashok Leyland): इस शेयर का टार्गेट 221 रुपये है, जो 21 मार्च 2024 को 166 रुपये पर बंद हुआ था। इसमें 33% की संभावित वृद्धि हो सकती है।

यह समय है अपने पोर्टफोलियो को इन शानदार शेयरों से सजाने का और आने वाले समय में अच्छे रिटर्न की आशा करने का। निवेश से पहले अपनी जानकारी और विश्लेषण को अवश्य परखें और अगर संभव हो तो वित्तीय सलाहकार से भी सलाह लें। होली के इस रंगीन मौसम में, आपके निवेश भी खुशियों के रंग लेकर आएं, यही हमारी शुभकामनाएँ हैं।

Disclaimer: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस द्वारा दी गई है. ये kpinvestinghub.com के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें. यह जानकारी केवल सामान्य मार्गदर्शन के लिए है और इसे किसी भी प्रकार के निवेश या वित्तीय निर्णय के लिए सीधे सलाह के रूप में नहीं लेना चाहिए। निवेश से पहले, sebi registered इन्वेस्टर का व्यापक विचार-विमर्श और यथासंभव स्वतंत्र पेशेवर सलाह लेनी चाहिए। हमारी कोई भी सिफारिश या जानकारी व्यक्तिगत परिस्थितियों के बारे में नहीं है और इसलिए उस पर निर्भर नहीं होना चाहिए। हम इस जानकारी में किसी भी त्रुटि के लिए उत्तरदायित्व या जिम्मेदारी नहीं स्वीकार करते हैं।

Share This Article
Leave a comment