निवेश की नई उम्मीद: Sharekhan के अनुसार, इन 5 दिग्गज शेयरों में मिलेगा 31% तक का लाभ!

kpinvestinghub

विश्व बाजार में हलचल के बीच, मिडिल ईस्ट में बढ़ते तनाव और दक्षिणी ईरान में हुए विस्फोटों की खबरों के चलते वैश्विक शेयर बाजारों में आज भारी गिरावट देखने को मिली है। इसी बीच, निवेश की दुनिया में आपके लिए बड़ा अवसर लेकर आया है Sharekhan! उन्होंने चुने हैं 5 शानदार शेयर, जिनमें निवेश कर आप उम्मीद कर सकते हैं 31% तक की प्रभावशाली वृद्धि।

आइये, नजर डालते हैं इन पांच शानदार शेयरों पर:

  1. Indian Hotels: इस स्टॉक पर Sharekhan ने दी है खरीदने की सलाह। टारगेट मूल्य है 679 रुपये प्रति शेयर। वर्तमान में शेयर 595 रुपये पर बंद हुआ, जिसका मतलब है 14% की संभावित वृद्धि।
  2. Coal India: इस स्टॉक के लिए भी खरीदने की सलाह है। टारगेट है 550 रुपये प्रति शेयर। अभी का भाव है 442 रुपये, जिससे आपको मिल सकती है 25% की वृद्धि।
  3. HUL: इसे खरीदने की सलाह के साथ टारगेट रखा गया है 2910 रुपये। वर्तमान मूल्य 2216 रुपये से इसमें 31% तक की वृद्धि संभव है।
  4. Ashok Leyland: टारगेट मूल्य है 221 रुपये प्रति शेयर। फिलहाल शेयर 169 रुपये पर है, यहाँ भी आप 31% की वृद्धि देख सकते हैं।
  5. Infosys: अंत में, Infosys के शेयर के लिए टारगेट है 1850 रुपये। वर्तमान भाव 1429 रुपये से इसमें 29% की बढ़ोतरी संभव है।

यदि आप भी चाहते हैं कि आपका पैसा बढ़े, तो इन शेयरों पर विचार करें और बुद्धिमानी से निवेश करें।

Disclaimer: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस द्वारा दी गई है. ये kpinvestinghub.com के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें. यह जानकारी केवल सामान्य मार्गदर्शन के लिए है और इसे किसी भी प्रकार के निवेश या वित्तीय निर्णय के लिए सीधे सलाह के रूप में नहीं लेना चाहिए। निवेश से पहले, sebi registered इन्वेस्टर का व्यापक विचार-विमर्श और यथासंभव स्वतंत्र पेशेवर सलाह लेनी चाहिए। हमारी कोई भी सिफारिश या जानकारी व्यक्तिगत परिस्थितियों के बारे में नहीं है और इसलिए उस पर निर्भर नहीं होना चाहिए। हम इस जानकारी में किसी भी त्रुटि के लिए उत्तरदायित्व या जिम्मेदारी नहीं स्वीकार करते हैं।

Share This Article
1 Comment